यूपी में उपचुनाव जिताने की जिम्मेदारी मंत्रियों के कंधों पर, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

यूपी में उपचुनाव जिताने की जिम्मेदारी मंत्रियों के कंधों पर, आखिर क्यों, यहां पढ़ें

1 of 1

The responsibility of winning the by-elections in UP is on the shoulders of ministers, - Lucknow News in Hindi




लखनऊ । उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा सरकार और संगठन ने कमर कस ली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने पार्टी को जीत दिलाने का पूरा खाका तैयार कर लिया है। पार्टी ने मंत्रियों के कंधे पर चुनाव फ तह करने की जिम्मेदारी सौंपी है। मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर रणनीति बनाने के निर्देश दिए हैं। जहां पर उपचुनाव होने हैं वहां पदाधिकारियों के साथ मिलकर विकास की योजनाओं को जल्दी पूरा कराने को कहा गया है। भाजपा की ओर से अपनी 6 सीटों के अलावा सपा की स्वार और मल्हनी सीट को अपने पाले में लाने को कहा गया है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि संगठन से बेहतरीन तालमेल बनाकर चुनाव जीता जाएगा। समाज के सभी वगरें को जोड़कर काम करना होगा। विपक्ष का विखराव और भाजपा के पक्ष में माहौल जीत दिलाने में साहयक होगी।

मुख्यमंत्री ने कहा जिन्हें जिम्मेदारी मिली है वह सभी स्थानों का दौरा करें। सारा काम दो तीन दिनों के अंदर निपटा दें। स्थित का आकलन कर र्पिोट पार्टी को दें। स्थनीय स्तर के जो भी कार्य हैं उन्हें हर हाल में पूरा कराएं। बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष ध्यान दें। कोरोना काल में किसी को इलाज मिलने में दिक्कत तो नहीं हो रही है, यह भी देखें।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आपस में समन्व्य बनाकर सारी तैयारियों पर ध्यान दिया जाना चाहिए। अगर किसी कार्यकर्ता को प्रशासन स्तर पर नाराजगी है तो तालमेल बैठकार उसे दूर करें। इस दौरान मंत्रियों को जिम्मेदारी दी गयी है।

अमरोहा की नौगावां सादात सीट पर लक्ष्मीनारायण चौधरी संग बलदेव औलख को, बुलंदशहर अशोक कटारिया, सुरेश राणा, कपिलदेव अग्रवाल, रामपुर की स्वार सीट के लिए ब्रजेश पाठक, विजय कश्यप, फि रोजाबाद की टूंडला सीट के लिए डॉ. दिनेश शर्मा, घाटमपुर के लिए केशव मौर्या व नीलिमा कटियार, देवरिया में सतीश द्विवेदी और सूर्य प्रताप शाही, जौनपुर की मल्हनी सीट पर अनिल राजभर व उन्नाव की बंगरमऊ सीट पर डॉ. महेन्द्र सिंह व सुरेश पासी को जिम्मेदारी सौंपी गयी है। इन सभी के साथ संगठन का एक-एक सदस्य भी लगाया गया है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य – शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-The responsibility of winning the by-elections in UP is on the shoulders of ministers,



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: