दुष्कर्म की वारदातों पर प्रियंका का यूपी सरकार पर हमला, लेकिन राजस्थान के मामलों पर चुप्पी, गहलोत ने दी सफाई

दुष्कर्म की वारदातों पर प्रियंका का यूपी सरकार पर हमला, लेकिन राजस्थान के मामलों पर चुप्पी, गहलोत ने दी सफाई

1 of 1

Priyanka attacks UP government on rape incidents, but silence on Rajasthan affairs, Gehlot clarifies - Lucknow News in Hindi




लखनऊ । कांग्रेस की महासचिव व उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरूवार को हाथरस के बाद अब बलरामपुर जिले में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। प्रियंका गांधी गुरूवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा कि, हाथरस जैसी वीभत्स घटना बलरामपुर में घटी। लड़की का बलात्कार कर पैर और कमर तोड़ दी गई। आजमगढ़, बागपत, बुलंदशहर में बच्चियों से दरिंदगी हुई। यूपी में फैले जंगलराज की हद नहीं। मार्केटिंग, भाषणों से कानून व्यवस्था नहीं चलती। ये मुख्यमंत्री की जवाबदेही का वक्त है। जनता को जवाब चाहिए।

लेकिन वहीं प्रियंका गांधी ने राजस्थान के बारां जिले में दो नाबालिग लड़कियों के मामले में कोई बयान नहीं दिया है। उल्टे राजस्थान के सीएम अशोक गहलोट ने ट्वीट करते यह बयान दिया है कि राजस्थान के बारां में हुई घटना को हाथरस की घटना से कम्पेयर किया जा रहा है जबकि बारां में बालिकाओं ने स्वयं मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए 164 के बयानों में अपने साथ ज्यादती नहीं होने एवं स्वयं की मर्जी से लड़कों के साथ घूमने जाने की बात कही। बालिकाओं का मेडिकल भी करवाया गया एवं अनुसन्धान में सामने आया कि लड़के भी नाबालिग हैं, जांच आगे भी जारी रहेगी। घटना होना एक बात है और कार्यवाही होना दूसरी, घटना हुई तो कार्यवाही भी तत्काल हुई। इस केस को मीडिया का एक वर्ग और विपक्ष हाथरस जैसी वीभत्स घटना से कम्पेयर करके प्रदेश और देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे हैं ।
–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Priyanka attacks UP government on rape incidents, but silence on Rajasthan affairs, Gehlot clarifies



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: