Baj Jaai Chhagal पर अक्षरा सिंह और खेसारी का जबरदस्त रोमांस, भोजपुरी गाने ने कर दिया धमाका | bhojpuri – News in Hindi

Baj Jaai Chhagal पर अक्षरा सिंह और खेसारी का जबरदस्त रोमांस, भोजपुरी गाने ने कर दिया धमाका | bhojpuri – News in Hindi

Baj Jaai Chhagal पर अक्षरा सिंह और खेसारी का जबरदस्त रोमांस, भोजपुरी गाने ने कर दिया धमाका

खेसरी लाल यादव, अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना (Photo Grab- @Bhojiwood/Youtube Video)

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस गाने में इन दोनों सुपरस्टार्स का जबरदस्त रोमांस लोगों को खूब भा रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 8:13 AM IST

मुंबई. भोजपुरी सितारों का भी स्टारडम बढ़ रहा है. इसके साथ ही भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों की फैन फॉलोइंग इन दिनों तेजी से बढ़ रही है. यही कारण है कि आए दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करता हुआ नजर आ जाता है. बात करें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की तो आए दिन कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने गानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. खेसारी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. वहीं इन दिनों यूट्यूब पर खेसारी और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक धमाकेदार वीडियो ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में अक्षरा और खेसारी का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है.

ये गाना खेसारी की धमाकेदार एक्शन और रोमैंटिक ड्रामा फिल्म ‘मैं हूं हीरो नंबर 1’ का है. यूं तो इस फिल्म के सभी गाने खूब हिट हुए हैं लेकिन इसके एक गाने ‘बज जाइ छागल’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला है. ये गाना काफी पुराना है लेकिन हाल ही में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को खेसारी ने खुद ही गाया है. गाने में दोनों भोजपुरी सुपरस्टार्स हॉट रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. इस बोल्ड भोजपुरी वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. यहां देखें ये जबरदस्त भोजपुरी गाना.

https://www.youtube.com/watch?v=6FR9CrImtjk

इस गाने में सबसे खास बात है अक्षरा और खेसारी का डांस और रोमांस. गाने में खेसारी और अक्षरा नीले रंग के आउटफिट में मैचिंग करते दिखाई दे रहे हैं. अक्षरा इस साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं खेसारी भी कुछ कम नहीं लग रहे. खेसारी लाल यादव की फिल्म ‘मैं हूं हीरो नंबर 1’ को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. उनकी ये भोजपुरी फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. खेसारी के एक्शन से लेकर रोमांटिक सीन तक इस फिल्म में सबकुछ हिट हुआ था.

https://www.youtube.com/watch?v=A0eS-MJZruw

अक्षरा सिंह के साथ खेसारी का रोमांस तो हिट हो ही गया लेकिन उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा काजल राघवानी और आम्रपाली दुबे के साथ जमती है. वो भोजपुरी सिनेमा की कई हीरोइन के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते नजर आ चुके हैं. खेसारी रोमैंस और एक्शन के मास्टर हैं. इसके साथ ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा का ‘कॉमेडी किंग’ कहा जाता है.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: