Aahana Kumra Interview For Forbidden Love Rules Of The Game Chandan Roy Sanyal

Aahana Kumra Interview For Forbidden Love Rules Of The Game Chandan Roy Sanyal

Forbidden Love: Rules Of Game को लेकर अहाना कुमरा ने दिया इंटरव्यू, फिल्म में अपने किरदार को लेकर कही ये बात

अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • अहाना कुमरा ने दिया इंटरव्यू
  • ‘रूल्स ऑफ गेम’ को लेकर एनडीटीवी से की खास बताचीत
  • इंटरव्यू में कही ये बात

नई दिल्ली:

जी5 पर चार बड़े नेशनल अवार्ड विनिंग डायरेक्टर्स अपनी फिल्मों से सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. ‘फॉरबिडन लव (Forbidden Love)’ की दो फिल्में ‘अरेंज्ड मैरिज (Arranged Marriage)’ और ‘अनामिका (Anamika)’ तो 9 सितंबर को ही रिलीज हो चुकी हैं. वहीं, बाकी की बची दो फिल्में ‘रूल्स ऑफ द गेम (Rules Of The Game)’ और ‘डायग्नोसिस ऑफ लव’ 24 सितंबर को रिलीज होने वाली हैं. ‘दोनों ही फिल्मों को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. रूल्स ऑफ द गेम’ में एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) और चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. हाल ही में अहाना ने अपनी फिल्म को लेकर एनडीटीवी से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने फिल्म में अपने एक्सपीरियंस को लेकर कई बातें साझा की. 

यह भी पढ़ें

अहाना (Aahana Kumra Interview) से पूछा गया कि उनका फिल्म में काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “बहुत ही रोमांचक रहा. कुछ हटके था क्योंकि मैंने कभी ऐसे किरदार को निभाया नहीं है. वो थोड़ी सनकी हुई-सी कैरेक्टर है. मुझे लगता है बहुत कुछ अलग था, कुछ हटके था और काफी कुछ नया था. यह कहानी एक पति-पत्नी की जिंदगी पर आधारित है. पत्नी को कुछ नया करना है अपनी लाइफ में. वह अपनी जिंदगी में बहुत बोर हो गई है. तो वह एक दिन सड़क के किनारे गेम खेलने लगती हैं. घर पर आकर पति को बताती है, वह बोलती है कि कुछ रोमांचक करते हैं अपनी जिंदगी में, गेम खेलते हैं. कुछ रोमांचक करने के चक्कर में वह गेम खेलना शुरू करते हैं. और वह गेम में कैसे फंस जाते हैं. कहानी तो वह है. बड़ा मजा आया करके.”


वहीं, जब एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) से पूछा गया, ‘अकसर शादियों के कुछ सालों के बाद वो रोमांस नहीं बचता, तो इसको लेकर आपकी क्या राय है?’ इस पर एक्ट्रेस बोलीं, “शादी तो मेरी हुई नहीं है, तो मैं दूसरों को देखकर अपनी राय बना लेती हूं. मतलब मेरी काफी दोस्त हैं, जो बोलती हैं कि शादी सबके बसकी बात नहीं है. सब लोग नहीं कर सकते, सब लोग शादी के लिए बनें नहीं है. लेकिन हमारी सोसाइटी ऐसी है, जो दिखाती है कि अगर आप शादी नहीं करोगे तो आपकी जिंदगी आगे नहीं बढ़ेगी. तो मुझे लगता है कि शादी तब करनी चाहिए जब आप पूरी तरह से तैयार हों. वहीं, बात है कि शादी का लड्डू खाया तो पछताया नहीं खाया तो पछताया, तो जब तक करो ना, तब तक पता नहीं चलता.”

चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर अहाना (Aahana Kumra) ने कहा, “हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं. फिल्म के बाद मैं उन्हें बहुत अच्छी तरह जानने लगी. मैं चंदन के साथ हमेशा स्टेज पर काम करना चाहती थी, लेकिन मुझे मौका नहीं मिला. फिल्म में बहुत मजा आया उनके साथ काम करके. वह एक ऐसे इंसान है, जो बहुत एक्सपेरिमेंटल हैं. बहुत कुछ नया करने की कोशिश करते हैं और मुझे ऐसे लोग काफी अच्छे लगते हैं. ऐसे एक्टर के साथ काम करने में मजा आता है, क्योंकि आपको काफी कुछ सीखने को मिलता है.”

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: